Google task Mate Today referral code India in hindi

बेनामी
By -


नमस्कार  दोस्तों आज के इस ब्लॉग हम  ऑनलाइन पैसे कमाने के एक App के बारे में जानेगे  Google कंपनी के इस के App का नाम Google task Mate (टास्क मेट प्लेटफॉर्म) है जो कि मूल रूप से एक सर्वेक्षण आधारित गूगल ऐप है.

 यह भारत में ऑनलाइन पैसा कमाने का एक नया विकल्प शुरू हुआ है, Google Task Mate (टास्क मेट) ने अन्य  देशों में अपनी ख्याति फैला दिया है  इनमें प्रमुख  देश, यूएस, यूनाइटेड किंगडम, आदि है अभी यह ऐप बीटा संस्करण के रूप में भारत में आया  है,  इसलिए आप ऐप के साथ शुरुआती Referral Code  एक्सेस का टैग देख सकते हैं. इस समय समय में बहुत ही कम उपयोगकर्ता इसमें शामिल होने में सक्षम हैं, फिर भी  इस ऐप को लगभग 500K + लोगो ने डाउनलोड किया है  तो आप इसी बात  से समझा सकते है की Google Task  Mate  की लोकप्रियता कितनी बढ़ गयी  है.

    Google Task  Mate में  नया खाता बनाने के लिए आपको एक Indian  Referral  Code (भारतीय निमंत्रण कोड) डालना होगा, उसके बाद आप एक खाता बना सकते हैं,  बिना किसी वैध रेफरल कोड  (Referral  Code) आप इस ऐप्प को यूज़ नहीं कर सकते है.

     Google Task Mate App से पैसे कैसे कमाएँ?

     जैसा कि ऐप गूगल टास्क के नाम से आप समझ सकते हैं कि यह टास्क संबंधित ऐप है, इसमें आपको  वहां आपको अकाउंट स्पेसिफिक सर्वे करने होगे, प्रत्येक सर्वे के लिए आपको पैसे मिलेंगे, एक बार Google टास्क टीम आपके सर्वे की समीक्षा करेगी और इसे स्वीकृत कर देगी, प्रत्येक सफल टास्क स्वीकृति के लिए पुरस्कार नकद दिया जायेगा।

     Google Task Mate टास्क मेट में एक वैध और सत्यापित खाता कैसे बनाएं

     1. सबसे पहले google Play Store se Google टास्क मेट ऐप (बीटा संस्करण) डाउनलोड करें.



    2. टास्क ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद ऐप खोलें.

     3. अब अपना प्राथमिक जीमेल खाता चुनें - आरंभ करें पर क्लिक करें.



    4. अपनी पसंदीदा भाषाओं का चयन करें - अंग्रेजी या hindi



     5. अब नीचे निमंत्रण कोड Referral Code दर्ज करें,  फिर जारी रखें पर क्लिक करें



     6. उन भाषाओं का चयन करें जो आप अच्छी हैं (इस चयनित भाषा में आपका कार्य होगा) फिर ऑन - डन पर क्लिक करें.



     7: अब समझौते को पढ़ें और स्वीकार समझौते पर क्लिक करें.



     8: अंत में, आप Google टास्क मेट ऐप होम पेज पर होंगे और आप Survey karke पैसे कमाने लगेंगे .



    9. नोट - बिना रेफरल कोड के आप इस ऐप्प को नहीं चला सकते है.

     Google टास्क मेट रेफर कोड(Google task Mate Today referral code) प्राप्त करने के लिए 3 तरीके 

    टास्क मेट ऐप में नकली या एक्सपायरी कोड का उपयोग न करें, 3 या उससे अधिक समय के लिए गलत कोड दर्ज करने के बाद  आपका खाता अस्थायी रूप बंद हो सकता है.  तो किसी भी रेफरल कोड का उपयोग करने से पहले गाइ से पहले सुनिश्चित करें कि कोड काम कर रहा है या फिर  वास्तविक है.

    आपकी मदद के लिए, हमने Google टास्क मेट रेफर कोड (आरंभिक एक्सेस) प्राप्त करने के लिए कुछ कार्य विधि साझा की है,  यह ऐप बीटा संस्करण में है, इसलिए इस समय यदि आप ऐप में शामिल होने में सक्षम हैं, तो आपको रिवॉर्ड्स की अच्छी राशि के साथ बहुत सारे इनाम मिलेंगे.

     Google टास्क मेट रेफर कोड कैसे प्राप्त करें

    1. Mail  मेल विधि  -

     Google टास्क मेट की मेल id  [email protected]  पर मेल (अपने ऑफिशल मेल से रेफर कोड के लिए पूछें) करके आप रेफरल कोड  प्राप्त कर सकते हैं। Google की टीम आपको मान्य संदर्भ कोड भेज देगी जब आपको कोड मिल गए तो उस कोड का प्रयोग 1 घंटे के भीतर करें।

    2. Telegarm  टेलीग्राम विधि - 

     इस वर्तमान समय में, कई सक्रिय उपयोगकर्ताओं ने अपने टेलीग्राम चैनल पर टास्क मेट रेफरल कोड साझा किया है आप उनके टेलीग्राम चैनल में शामिल होंकर रेफरल कोड प्राप्त कर सकते है.

    3. Twitter ट्विटर विधि -

     एक और कार्य और सर्वश्रेष्ठ विधि ट्विटर है।  कई उपयोगकर्ता Google इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पेज से निमंत्रण कोड प्राप्त कर रहे हैं, बस नीचे दिए गए तरीके के रूप में ट्विटर पर अनुरोध करें.

    Google Task Mate टास्क मेट कैश रिवार्ड्स को कैसे वापस लें

    आप अपने साथी बैंक खाते में भारतीय मुद्रा में राशि आहरण कर सकते हैं, ऐप दे यू रिवॉर्ड्स और यह भारतीय रुपए के रूप में बैंक खाते में स्थानांतरित हो जाएगा. बैंक में राशि प्राप्त करने के लिए आपको 2 प्रकार के कार्य पूरे करने होंगे. 

     पहला कार्य -  App ko ओपन karke अपने प्रोफाइल सेक्शन में जाएं, वहां अपना बैंक अकाउंट और आईएफएससी कोड और अन्य आवश्यक जानकारी जोड़ें.

    दूसरा कार्य - आपके कुल पुरस्कारों पर जाएं और वहां आपको एक विकल्प दिखाई देगा कैश आउट / विदड्रॉ - उस पर क्लिक करें और अपने बैंक खाते में पुरस्कार राशि प्राप्त करें. आपके बैंक खाते में जमा करने के लिए 1 से 7 दिनों का कार्य करेगा या यह तुरंत हो सकता है.

     पीसी या कंप्यूटर या लैपटॉप में टास्क मेट ऐप का उपयोग कैसे करें

     यदि आप Android या iOS डिवाइस उपयोगकर्ता नहीं हैं और टास्क मेट ऐप से अर्जित करने के लिए एक पीसी या लैपटॉप या व्यक्तिगत कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं. तो उन उपयोगकर्ताओं के लिए स्टेप बाय स्टेप विधि नीचे दी गई है.

    सबसे पहले अपने  पीसी के लिए ब्लूस्टैक्स एमुलेटर डाउनलोड करें, फिर उसके बाद जीमेल अकाउंट लॉगिन करें,Playmore खोलें और टास्क मेट ऐप डाउनलोड करें टास्क ऐप पर एक खाता बनाएं ( ऊपर जैसे ब्लॉग में बताया हुआ है ). पूरा दैनिक या साप्ताहिक प्राप्त सर्वेक्षण, पैसे कमाएँ और इसे अपने बैंक खाते में ले जाएँ.

    Google टास्क मेट (बीटा) फिलहाल चयनित परीक्षकों तक सीमित है।  यदि आपके पास एक रेफरल कोड है तो कृपया केवल इस ऐप को डाउनलोड करें क्योंकि Google इस समय और आमंत्रण देने में असमर्थ है।

    उम्मीद है आपको यह ब्लॉग Google task Mate Today referral code India पसंद आया हो तथा इसे दी  जानकारी आपके लिए फायदेमंद रही हो अगर आपको कोई बी समस्या हो तो आप comment में बता सकते है.